मुख्य

12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, परीक्षा को लेकर परेशान थी छात्र, फंदे पर लटका मिला शव – TNR न्यूज़

TNR न्यूज़ – कोरबा :Girl Student Commits Suicide : जिले में 12वीं की छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों द्वारा शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

परीक्षा के कारण तनाव में थी छात्रा

मिली जानकारी के अमुसार, दर्री थाना क्षेत्र के ग्राम कुमगरी का रहने वाला घासीराम मजदूर है। उसकी 4 बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी नीलिमा (19 वर्ष) विद्या गर्ल हायर सेकेंडरी स्कूल दर्री में 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। मार्च से उसकी 12वीं बोर्ड की परीक्षा चल रही थी, जिसके कारण वो तनाव में रहती थी। उसने 4 विषयों के एग्जाम दे दिए थे और 27 मार्च को आखिरी पेपर होना था।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

गुरुवार रात पूरा परिवार खाना खाकर सोने के लिए चला गया। शुक्रवार सुबह 7 बजे जब परिवार के लोग सोकर उठे, तो घर के बरामदे में म्यार पर फांसी पर लटकी नीलिमा की लाश मिली। ये देख परिवार के लोग शोर मचाने लगे। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। परिजनों ने शव को तुरंत फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन बेटी की मौत हो चुकी थी। तुरंत दर्री थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।