छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़मुख्यराजनीति

big Breaking: असमंजस में कांग्रेस! भगवान को पूजें या गांधी परिवार को? प्रियंका गांधी के स्वागत में बिछाए थे 20 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियां – अजय चंद्राकर

TNR न्यूज, रायपुर: विधानसभा सत्र के चौथे दिन बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर गजब हमला किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस मानसिक रूप से पूरी तरह दिवालिया हो चूका है। चाटुकारिता के लिए 20 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियों से प्रियंका गांधी की स्वागत किया। प्रदेश की जनता गरीबी, बेरोजगारी और जरूरी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जी रहे हैं, तो दूसरी ओर प्रदेश सरकार लाखों रुपए की गुलाबों से मैडम साहिबा का स्वागत कर रहे है।

असमंजस में कांग्रेस

प्रदेश सरकार मानसिक रूप से इतना दिवालिया हो चुका है कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि किसको पूजा जाए? भगवान को या गांधी परिवार को! इसीलिए जो फूल भगवान के चरणों पर चढ़ना चाहिए उसे वे गांधी परिवार के चरणों पर चढ़ा रहे हैं।

प्रियंका गांधी के स्वागत में बिछाए थे गुलाबों की पंखुड़ियां

छत्तीसगढ़ के नया रयपुर में कांग्रेस का 85 वां राष्ट्रीय महा अधिवेशन हुआ था। तीन दिवसीय महा अधिवेशन में देशभर से कांग्रेस के करीब 15000 डेलिगेट्स रायपुर पहुंचे थे, इनमें प्रियंका गांधी भी शामिल थी। प्रियंका गांधी 25 फरवरी को रायपुर पहुंची थी, जिसके स्वागत में रास्ते को गुलाबों की पंखुड़ियों से सजाया था।


इसे भी पढ़ें – विधानसभा सत्र में भाजपा विधायक चंद्राकर ने ऐसा क्यों कहा… 17 फरवरी के बाद कांग्रेस नेता जाएंगे जेल! पढ़े पूरा मामला…TNR न्यूज


चंद्राकर ने आगे कहा कि, राजीव मितान क्लब के नाम पर बड़ा खेला हो गया है. छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में खेलते-खेलते तीन खिलाड़ियों की मौत हो गई. लेकिन आयोजन किसने कराया ये मालूम नहीं. खेलो इंडिया, छत्तीसगढ़ ओलंपिक में खेला हुआ. छत्तीसगढ़ की भावना को सरकार ने मजाक बनाकर रख दिया है. इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा कार्यकाल के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकाल में हुए वृक्षारोपण की सोशल ऑडिट कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि जितने पौधे लगाए गये हैं, उतने से राज्य में 100 प्रतिशत वन हो जाता.

 

भाजपा विधायक ने सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि रोम जल रहा था या जलाया गया. इसे लेकर इतिहासकारों में विवाद है, लेकिन यहाँ आपके आनंद के लिये छत्तीसगढ़ को जलाया जा रहा है. भानुप्रतापपुर में एक कार जल गई. उसमे बैठे चार लोग अब तक ग़ायब है, लेकिन ये किसी को नहीं मालूम कहा चले गये. आत्मानंद स्कूल खोला गया. एक भी नई बिल्डिंग नहीं बनी. पुरानी बिल्डिंग में किस-किस मद से राशि खर्च की गई? रेनोवेशन के नाम पर घोटाला हुआ. सरकार क्या इसकी जाँच कराएगी?

 

One thought on “big Breaking: असमंजस में कांग्रेस! भगवान को पूजें या गांधी परिवार को? प्रियंका गांधी के स्वागत में बिछाए थे 20 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियां – अजय चंद्राकर

Comments are closed.