अपराधबिहार

ई-रिक्शा की बैट्री चोरी करने गए चोरों ने पति -पत्नी की करदी हत्या, 4 अपराधी गिरफ्तार…TNR न्यूज़

सुपौल – बिहार के सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द वार्ड 05 में दंपत्ति की पीटकर हत्या के मामले का पुलिस ने 10 घंटे के भीतर उद्भेदन कर लिया। अति संवेदनशील मामला होने के कारण दिनभर पुलिस जांच में जुटी रही। मामले को लेकर एसपी डी अमरेश ने बताया की 04 अपराधियों को मामले में गिरफ्तार किया गया।

 

एसपी ने बताया कि रात के करीब 02 बजे 4-5 की संख्या में अपराधी ई-रिक्शा की बैट्री चोरी करने गए थे। इसी बीच दंपति की नींद खुली इस पर जब दंपित ने हंगामा करना शुरू किया तो पहचान छिपाने के लिए लकड़ी से पीटकर हत्या कर दी। जांच के लिए गठित टीम द्वारा सूचना संकलन, वैज्ञानिक अनुसंधान के सहयोग से मामले में सबसे पहले पिपरा खुर्द निवासी लड्डू लाल को हिरासत में लिया गया। इसके निशानदेही पर घटना में संलिप्त संतोष कुमार मंडल, बिरेन्द्र मंडल एवं अरविंद कुमार को हिरासत में लिया गया।

 

पूछताछ के क्रम में घटना के मुख्य राजिशकर्ता संतोष कुमार मंडल ने बताया कि ये सभी लोग बैट्री चोरी करने के एक जगह इक्कठा हुए थे। चोरी करने के क्रम में ई-रिक्शा मालिक चुन्नी लाल की नींद खुली तो हंगामा करने लगे। पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने लकड़ी डंडे से मारकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि अनुसंधान में यह बात भी सामने आई कि मृतक ने अपराधियों से 50 हजार रूपए उधार लिए हुए थे। लेकिन उनका पैसा वसूल नहीं हो रहा था।

 

हाल में मृतक ने अपने रिक्शे में नई बैट्री लगाई थी। तो अपराधियों ने बैट्री बेचकर पैसे वसूलने के लिए बैट्री चोरी करने की प्लानिंग की। और प्लानिंग के तहत वे घर में घुसे थे। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर पहले से भी कई चोरी के मामले दर्ज है। सभी अपराधी दिन में रिक्शा चलाते थे, और रात में चोरी करते थे।